शनिवार को नहीं हो पाया गुड़िया का अंतिम संस्कार, शव के पास आग जलाकर बैठे रहे लोग

12/10/2017 2:55:04 AM

हिसार(पासा राम): उकलाना में हुए गुड़िया कांड के बाद लोगों में जबरदस्त आक्रोश बना हुआ है। पुलिस अभी तक हत्यारे का सुराग नहीं लगा पाई है। जिसके चलते प्रशासन और गुडिय़ा के परिजनों के बीच सहमति नही बन पाई और गुडिय़ा का अंतिम संस्कार शनिवार को नही हो पाया। 
उकलाना के सामाजिक और राजनीतिक संगठनों के लोग गुड़िया के शव के पास आग का सहारा लेकर बैठे रहे। विधायक अनूप धानक, पूर्व विधायक नरेश सेलवाल, इनेलो के जिला अध्यक्ष राजेंद्र लितानी, शिला भ्याण, कांग्रेस के हल्का अध्यक्ष मीनू लितानी, सतबीर भेरियां, मियां सिंह सहित सामाजिक और राजनीतिक संगठनों के सदस्य आग के सहारे रात भर बैठे रहे। 

जब इस बारे में गुड़िया के मकान पर शव के पास बैठे लोगों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि ऐसे अपराधों को रोकने के लिए कड़े कानून बनाए जाने की जरूरत है और यह जो घिनौना अपराध किया है। जिसमें एक छोटी सी गुड़िया को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया। इससे पहले उसके साथ कुकृत्य किया गया और मानवता को शर्मसार कर देने वाली हरकतें की गईं। जिससे पूरा उकलाना सहमा हुआ है और इस गुड़िया को न्याय देने की मांग कर रहा है। लोगों का कहना है कि  गुड़िया को तभी न्याय मिल पाएगा जब पुलिस उसके हत्यारों का सुराग लगा कर उन्हें फांसी पर चढ़ा दिया जाएगा।