पिछली बार हुई बीजेपी से भूल, कुलदीप बिश्नोई के पल्ले नहीं मिला कुछ

4/11/2019 7:17:15 PM

टोहाना (सुशील सिंगला): मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का टोहाना पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। वहीं मुखयमंत्री ने भी कार्यकर्ताओं में जोश भरने व पार्टी पदाधिकारियों की प्रंशासा करने में कोई कोर कसर नहीं छोडी। मनोहर लाल खटटर ने मंच से प्रदेशध्यक्ष सुभाष बराला जिन्दाबाद का खुद ही नारा लगावाया। वहीं लोकसभा प्रत्याक्षी सुनीता दुग्गल की प्रंशसा के पुल बांधे।



वहीं उन्होंने हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए हजंका प्रमुख कुलदीप बिश्नोई पर तंज कसते हुए कहा कि पिछली बार एक साथी बीजेपी में मिलाया था लेकिन भूल-चूक में मिला लिया। उन्होंने कहा कि उन्हें लगा था कि उसके पल्ले बहुत कुछ होगा पर उसके पल्ले कुछ नहीं निकला, इस बात पर सभा स्थल से हंसी का ठहाका गुंज उठा।



कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होनें कहा कि काग्रेस नेताओं की गलती से देश के दो टुकड़े हो गए। हम आजाद नहीं हुए। उन्होनें कहा कि देश में गरीबों के कल्याण करने वाला एक ही नेता है वो है नरेन्द्र मोदी। वहीं सरकार की नितियों का जमकर मंच से गुणगाण किया। इस मौके पर सभा स्थल के मंच पर जवाहर सैनी, वेद फुला जिला अध्यक्ष भाजपा, स्वतंत्र बाला पूर्व विधायक, बलवान सिंह चैयरमैन, सुनीता चौहान झज्जर से भी सभा में उपस्थित थे।

kamal