युवकों में हुए झगड़े दौरान जमकर चले लाठी-डंडे, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

7/18/2020 5:02:53 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के गन्नौर में स्थित किशनपुरा में गली में खेल रहे युवकों में पहले तो झगड़ा हो गया और बाद में झगड़ा दो पक्षों में तब्दील हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि लाठी-डंडे चलने शुरू हो गए। झगड़े की वारदात एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना की सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों पक्षों को नोटिस देकर थाने में बुलाया है।

जानकारी के अनुसार खेलते हुए झगड़े में कुछ युवक किशनपुरा के युवक को पीटने पहुंचे। इस बीच बचाव करने वाले आए युवक व बुजुर्गों को भी लड़कों ने जमकर पीटा। पूरी वारदात की तस्वीरें लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। बीच-बचाव करने पहुंचा केशव नाम का शख्स ने गन्नौर थाना पुलिस में शिकायत दी है कि कुछ युवकों ने यहां पहुंच कर लाठी-डंडों से सभी पर हमला किया है। इस दौरान 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है।

घायल केशव ने बताया कि  हमारी गली के लड़के की झगड़ा हुआ था उसको पीटने के लिये 15 लड़के पहुचे थे। वह उसके बचाओ में गए तो उन्हें भी लड़के पीटने लगे।  गन्नौर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि बीएसटी के अंदर खेलते हुए झगड़ा हुआ था। इस मामले की जांच कर रहे हैय़ नोटिस देकर दोनों पक्षों को जांच में शामिल किया जाएगा। 

Isha