सस्ती व ओरिजनल दवाइयों की वेबसाइट लांच, ऑर्डर कर घर पर ही मंगवाएं दवाई

12/28/2020 8:22:23 PM

भिवानी (अशोक): कोविड महामारी के दौर में सस्ती, ओरिजनल व गुणवत्तापरक दवाइयों को घर बैठे उपलब्ध करवाने के लिए सांसद धर्मबीर सिंह ने सामाजिक संस्था कैनवीन की मदद से एक वेबसाइट लांच की है। जिस पर जाकर कोइ भी व्यक्ति अपनी दवाईयों के ऑर्डर दे सकता है। उसे घर यह दवाईयां इस संस्था के वालंटियर द्वारा उपलब्ध करवा दी जाएगी। यह बात सांसद धर्मबीर ने भिवानी में वेबसाइट लांच करने के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।

सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा कि उनके व भाजपा सांसद राव इंद्रजीत के संपर्क में आकर इस संस्था ने कोविड महामारी के दौरान पिछले 10 माह में आम लोगों को कोविड से बचाने के लिए भोजन, मास्क व अन्य हैल्थ सर्विस उपलब्ध करवाई है तथा पूरे एनसीआर क्षेत्र में गुरुग्राम आधारित इस क्षेत्र ने कार्य किया है। अब यह संस्था कैनवीन डॉट ओआरजी नाम की वैबसाईट पर ओरिजनल दवाईयां मार्केट से 17 प्रतिशत कम दामों पर उपलब्ध करवाएगी।

सांसद ने कहा कि जरूरतमंद व्यक्ति तक दवाईयां पहुंचाने के लिए इस संस्था के वालंटियर दिन-रात कार्य कर रहे हैं। ऐसे में अन्य सामाजिक संस्थाओं को भी इस प्रकार के कार्यों में हाथ आगे बढ़ाना चाहिए।

Shivam