बंद कमरे में फंदे पर लटकता मिला लवलीन का शव, आत्महत्या का कारण जानने में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Monday, Jan 04, 2021 - 04:53 PM (IST)

रोहतक (दीपक): आज दोपहर रोहतक शहर की पटेल नगर कॉलोनी के एक मकान में 18 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस व एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की और परिजनों के बयान दर्ज किए। हालांकि पुलिस को मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच करने में जुटी हुई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है।

PunjabKesari, rtk

पटेल नगर की रहने वाली लवलीन ने अभी 12वीं कक्षा की परीक्षा पास कर कॉलेज में जाना ही शुरू किया था। लेकिन आज दोपहर को जब उसकी मां और भाई लंच के समय घर आए, तो उन्होंने बंद कमरे में लवलीन फांसी के फंदे पर लटकता हुआ पाया। भाई और मां ने शोर मचाया तो पड़ोस के रहने वाले लोगों ने दरवाजा तोड़कर लवलीन को फंदे से उतारा। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई आर्य नगर थाना पुलिस वह एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आर्य नगर थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिर भी वे मामले की गंभीरता से जांच कर रहे हैं। वास्तव में इस आत्महत्या के पीछे क्या कारण है वह जांच के बाद ही पता चल पाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static