अंबाला पुलिस के हत्थे चढ़े लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे, व्यक्ति की हत्या करने की रच रहे थे साजिश

1/5/2023 4:00:32 PM

अंबाला(अमन): हत्या की साजिश रच रहे दो बदमाशों और उन्हें हथियार सप्लाई करने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने में अंबाला पुलिस ने कामयाबी हासिल की है। 2 बदमाश शार्प शूटर हैं और लारेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े हुए हैं। एएसपी पूजा डाबला ने बताया कि आरोपी अंबाला के शख्स की हत्या करने की साजिश रच रहे थे। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की तो पता चला कि पांचो शार्प शूटर हैं। आरोपियों से एक देसी पिस्टल, एक कार व एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

 

 

अंबाला के एक शख्स को जान से मारने की धमकी दी थी

 

दरअसल पुलिस ने एक व्यक्ति की शिकायत पर 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों ने शार्प शूटर होने व लारेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े होने का खुलासा किया। इस दौरान बदमाशो ने हथियार सप्लाई करने वालों की जानकारी भी दी। आरोपियों से मिले जानकारी के आधार पर पुलिस ने 3 और बदमाशों को गिरफ्तार किया। एएसपी पूजा डाबला ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया था कि उसे जान से मारने की धमकी दी गई है। इस शिकायत पर पुलिस ने 20 दिसंबर को मुकदमा दर्ज किया और मामले की जांच तुरंत सीआईए-1 को सौंप दी।

 

 

बदमाशों को हथियार सप्लाई करने वाले 3 आरोपी भी काबू

 

सीआईए की टीम ने  2 जनवरी को 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया और कोर्ट में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया। रिमांड के दौरान आरोपियों ने बताया कि वे एक शख्स को मारना चाहते थे, लेकिन सही पहचान न होने के कारण मर्डर करने का प्लान फेल हो गया। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में तीन और आरोपियों के नाम बताए, जिनके द्वारा इन्हें असलाह सप्लाई किया गया था। इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने हथियार सप्लाई करने वाले तीनों आरोपियों को भी गिरफ्तार किया। पूजा डाबला ने बताया कि फिलहाल सभी से गहनता से पूछताछ कर यह पता लगाया जाएगा कि वे असलहा कहां से लेकर आए थे। एएसपी ने बताया कि पहले गिरफ्तार किए गए दो बदमाशों के खिलाफ पंजाब में भी केस दर्ज है और ये शार्प शूटर है और इनका कनेक्शन लोरेंस बिश्नोई के साथ भी है।

 

    (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan