वकील ने बीजेपी के खिलाफ फेसबुक पर डाली गलत पोस्ट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

9/28/2019 2:22:09 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): सोशल मीडिया पर गलत पोस्ट वायरल करने के मामले में पुलिस ने एक वकील को गिरफ्तार कर लिया है। भाजपा आईटी सेल ने भाजपा के खिलाफ फेसबुक पर गलत पोस्ट डालने की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई थी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने पुलिस ने यह बड़ी कार्यवाही की है।



एसीपी क्राइम ब्रांच अनिल कुमार की माने तो उनके पास 25 सितंबर को भाजपा आईटी सेल के जिला अध्यक्ष पारस भारद्वाज ने एक कंप्लेंट दी थी, जिसमें बल्लभगढ़ के रहने वाले सुरेंद्र सिवाच नाम के वकील पर सोशल मीडिया और फेसबुक पर एक 13 वर्षीय बच्चे के फोटो के साथ भाजपा के खिलाफ लिखा गया था। पुलिस ने अपनी जांच में उस फोटो की तस्दीक करने के बाद वकील के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। 

एसीपी क्राइम ब्रांच अनिल कुमार का कहना है कि जो फोटो आरोपी ने अपनी फेसबुक पर डाला था, उसे हरियाणा में 13 वर्षीय बच्चे के सीने पर गोली मारने के बाद का दिखाया गया है और भाजपा के 75 पर की बात आरोपी की तरफ से लिखी गई थी। वहीं भाजपा आईटी सेल के जिला अध्यक्ष पारस भारद्वाज का कहना है कि आरोपी व्यक्ति ने अपनी फेसबुक पर गलत पोस्ट डाल कर समाज को भड़काने और भटकाने की कोशिश की। पारस भारद्वाज का यह भी कहना है कि हो सकता है कि विरोधी पार्टियों की यह शरारत हो।

Shivam