रोहतक में वकीलों का डीसी पर हल्ला बोल, नए गेट के सामने कूड़ा डालकर किया विरोध

11/22/2019 2:35:58 PM

रोहतक(दीपक): दिल्ली में वकील और पुलिस के बीच का विवाद अभी खत्म नहीं हुआ है, वहीं रोहतक में भी जिला अदालत के वकीलों ने उपायुक्त के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। अदालत परिसर में जिला उपायुक्त के आवास का गेट लगाना इस पूरे विवाद का कारण है। इसको लेकर वकील 2 दिन के हड़ताल पर चले गए हैं। वकीलों ने गेटके सामने कूड़ा डाल कर अपना विरोध जताया है। वकीलों की मांग है कि जिला उपायुक्त अपने आवास के पुराने गेट का इस्तेमाल करें। 



रोहतक के जिला उपायुक्त आरएस वर्मा के आवास के गेट के चलते वकील विरोध में खड़े हो गए। इस गेट को बंद करने की मांग के चलते वकीलों ने रोहतक अदालत में 2 दिन का वर्क सस्पेंड रखा और नए गेट के सामने कूड़ा डलवा कर अपना विरोध जताया। वकीलों का कहना है कि जब आवास में पहले से ही गेट लगा हुआ है, तो अदालत परिसर में गेट लगवाने की क्या जरूरत है।



वकीलों का आरोप है कि जिला उपायुक्त अपनी मनमानी पर उतर आए हैं और इस गेट के चलते उन्होंने वकीलों के कैबिन को हटाने के आदेश दे दिए। जो उन्हें बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं है। इसलिए वे मांग करते हैं कि इस गेट को बंद किया जाए और उपायुक्त आवास का जो पुराना गेट है, जिला उपायुक्त उसी का प्रयोग करें। अगर ऐसा नहीं हुआ तो उनका यह वर्क सस्पेंड इसी तरह से जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि अदालत परिसर में किसी भी कीमत पर इस गेट को खुलने नहीं दिया जाएगा।

Edited By

vinod kumar