सुनारिया जेल में राम रहीम से वकील ने की मुलाकात, पेरोल को लेकर की चर्चा

6/25/2019 10:43:55 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): साध्वी यौन शोषण मामले में उम्र कैद की सजा काट रहे राम रहीम से उनके वकील ने मुलाकात की और अदालत में विचाराधीन मामले को लेकर चर्चा की। साथ ही बाबा ने वकील से पेरोल के बारे में भी पूछा तो वकील ने बताया कि अभी प्रशासन के पास ही उनकी अर्जी की फाइल है। बाबा राम रहीम के परिजनों ने भी उनकी पेरोल मंजूर होने की उम्मीद जताई और बाबा से मुलाकात कर उन्हें भरोसा दिलाया है।

बताया जा रहा है कि बाबा की पेरोल अर्जी को लेकर पूरे हरियाणा में चर्चा बनी हुई है, यहां तक कि जेल मंत्री ने भी बाबा की पेरोल को लेकर प्रतिक्रिया दी है। मंगलवार को बाबा राम रहीम से मिलने उनके वकील हरीश कुमार कारागार पहुंचे और करीब बीस मिनट तक बाबा से बातचीत की। बताया जा रहा है कि बाबा राम रहीम पेरोल को लेकर चिंतित है।

सोमवार को बाबा की मां, बेटी, बेटा व दामाद ने भी सुनारियां पहुंचकर बाबा से मुलाकात की थी। परिजनों ने उन्हें भरोसा दिलाया था कि जल्द ही उसे पेरोल की मंजूरी मिल जाएगी। बताया जा रहा है जेल अधीक्षक की रिपोर्ट पर ही प्रशासन पेरोल अर्जी पर निर्णय ले सकता है। 

यहां तक की जेल मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने भी कहा है कि पेरोल के लिए अर्जी देना नियमानुसार कैदियों का अधिकार है। बाबा राम रहीम करीब दो साल से जेल में बंद है। जेल अधीक्षक ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि बाबा का आचरण सही रहा है और कोई अपराध भी उसने नहीं किया। जेल अधीक्षक की रिपोर्ट के बाद अब सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन से रिपोर्ट तलब की है।

यह भी बताया जा रहा है कि अगले सप्ताह तक बाबा की पेरोल अर्जी पर निर्णय हो सकता है। सिरसा प्रशासन की रिपोर्ट आने के बाद रोहतक आयुक्त इस पर निर्णय लेंगे। बाबा राम रहीम द्वारा दी गई पेरोल अर्जी पूरी तरह से चर्चा का विषय बनी हुई है और अनुयायियों भी बाबा राम रहीम की पेरोल को लेकर सरकार से उम्मीद लगाए हुए है।

Shivam