सेना की खिलाफत करने वाले नेता देश के गद्दार: बिट्टा

7/3/2017 9:10:15 AM

कुरुक्षेत्र (खुंगर):ऑल इंडिया एंटी टैरेरिस्ट फ्रंट के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनिंद्रजीत सिंह बिट्टा ने दिल्ली जाते समय पिपली पैराकीट में पत्रकारों से कहा कि आतंकवादी कभी देश और समाज का भला नहीं कर सकते। आज कई देशों के लिए आतंकवादी नासूर बन चुके हैं। आतंकवादी हमेशा धर्म और समाज के साथ देश को नुक्सान पहुंचाने का काम करते हैं। 

उन्होंने उन लोगों और देशों की भत्र्सना की जो धर्म की आड़ में आतंकवादियों का सहयोग करते हैं और उन्हें प्रोत्साहित करते हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान भारत के खिलाफ आतंकवाद की आड़ में नुक्सान पहुंचाने की फिराक में रहता है परंतु वह दिन दूर नहीं जब भारतीय नौजवानों के हाथों पाकिस्तान का अस्तित्व समाप्त हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को विश्व में आतंकवादी देश घोषित करने में देर नहीं करनी चाहिए। सेना का मनोबल तोडऩे वाले जम्मू-कश्मीर के स्थानीय नेताओं को तुरंत सलाखों के पीछे भेजने का काम केंद्र सरकार को करना चाहिए। आज सेना की खिलाफत करने वाले राजनीतिक नेता वास्तव में देश के गद्दार हैं। इस अवसर पर जसबीर सिंह, महावीर, आकाश, कृष्ण कमांडो, जगत चंदेल, आनंदपाल व विकास आदि भी मौजूद थे।