संसद में पागलों की तरह लड़ते हैं नेता : सैनी

12/29/2018 10:23:00 AM

 

भिवानी(पंकेस): कुरुक्षेत्र से सांसद राजकुमार सैनी ने अजीबों-गरीब बयान देते हुए कुछ नेताओं द्वारा संसद को पागलखाना बनाकर वहां पागलों की तरह लडऩे का आरोप लगाया। साथ ही सी.एम. पर जातिवाद के नाम पर वोट लेने को प्रदेश का दुर्भाग्य करार दिया। वे आज कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने एक बार फिर देशभर में सभी जातियों को संख्या के आधार पर आरक्षण देने, आजादी के बाद जिस परिवार को सरकारी नौकरी नहीं मिली, उसे नौकरी देने और नौकरी देने तक 10 हजार रुपए भत्ता देने की वकालत की। इस दौरान उन्होंने इनैलो के साथ सी-एम मनोहरलाल पर भी निशाना साधा।


सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि 30 दिसम्बर को चंडीगढ़ में हम अपनी पार्टी की जनरल व यूथ बॉडी की घोषणा करेंगे, जिसमें निष्क्रय कार्यकर्ताओं को कोई जगह नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि कुछ नेताओं ने संसद को पागलखाना बना दिया है और वहां पागलों की तरह लड़ते हैं। साथ ही उन्होंने सी.एम. मनोहलाल पर निशाना साधा और कहा कि ये प्रदेश का दुर्भाग्य है कि सी.एम. ने निगम चुनावों में जातिवाद के नाम पर वोट लिए। उन्होंने कहा कि मनोहरलाल को किसी एक जाति ने नहीं, सभी जातियों ने मिलकर सी.एम. बनाया था।


सांसद सैनी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि मैं भ्रम नहीं पालता। हमारी पार्टी प्रदेश में 90 की 90 सीटें भी जीत सकती है और खाली भी रह सकती है। उन्होंने कहा कि हम ना किसी से समझौता करने की सोच रहे और ना ही समझौता करने की जरूरत पड़ेगी। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष रमेश राव पायलेट, सुरेश अरोड़ा, महिला प्रदेशाध्यक्ष अमन तंवर राघव, धर्मबीर डाबला, प्रवीण राजपूत, केडी शर्मा, सत्यनारायण सैनी, सोनू जांगड़ा, अशोक राघव सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।
 

Rakhi Yadav