नशा पूरा करने लिए बीवी छोड़ दी, पर चोरी नहीं छोड़ी, धरा गया (VIDEO)

7/13/2019 10:22:02 PM

भिवानी (अशोक): नशे के लिए नशेड़ी किस हद तक जा सकता है, इसका कोई अंदाजा नहीं है, लेकिन कुछ नशेड़ी नशा पूरा करने के लिए ऐेसे-ऐसे कारनामे कर जाते हैं कि उनकी जिंदगी नर्क बन जाती है। ऐसे नशेडिय़ों के लिए सिर्फ नशा ही सबकुछ होता है, फिर चाहे घर हो या परिवार इनके लिए कोई मायने नहीं रखता है। ऐसा ही एक नशेड़ी पुलिस की गिरफ्त में आया है, जो अपने नशे की लत पूरी करने के लिए चोरी करना शुरू कर दी। इस कारण उसकी बीवी भी उसको छोड़ कर चली गई, लेकिन इस नशेड़ी ने चोरी और नशा करना नहीं छोड़ा।

एंटी व्हीकल थैफ्ट पुलिस टीम की गिरफ्त में आया ये व्यक्ति गांव ढाणा नरसाण निवासी नवीन है। दिखने में ही बदमाश लगने वाले नवीन की कहानी सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। नवीन बचपन से ही चोरी का आदी है।  छोटी से बड़ी चोरी कर ये अपनी शराब की लत पूरी करता है। शराब की लत ऐसी कि इसे पूरा करने के लिए इसने अपनी पत्नी को छोड़ दिया मगर चोरी की आदत नहीं छोड़ी।

एएसआई कृष्ण मलिक ने बताया कि आरोपी को देवीलाल चौके से गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि ढाणा नरसान निवासी नवीन ने 19 मार्च को महम गेट पर डॉ. विकास डेंटल क्लीनिक से चोरी की थी। नवीन से चोरी की दो मोपेड, इन्वर्टर, बैट्री, गैस सिलेंडर, डीजे का सामान सहित चोरी का काफी सामान बरामद किया है। एएसआई कृष्ण मलिक ने बताया कि नवीन बचपन से चोरी का आदि है, इसकी इसी हरकत से परेशान आकर दो साल पहले इसकी पत्नी इस छोड़कर चली गई।

Shivam