लोगों को गुमराह करने वाले दुकानदारों पर होगी कानूनी कार्रवाई- नायब सिंह सैनी

punjabkesari.in Sunday, Mar 29, 2020 - 05:01 PM (IST)

रादौर(कुलदीप)- कोरोना वायरस से निपटने की तैयारियां का जायजा लेने के लिए कुरूक्षेत्र सासंद नायब सिंह सैनी रविवार को रादौर पहुंचे। यहां उन्होंने कैनाल रेस्ट हाऊस में अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में उन्होनें अधिकारियों से लॉक डाऊन के दौरान आ रही समस्याओ के बारे विचार विमर्श किया और उनसे निपटने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिएं।

पत्रकारो से बातचीत में सासंद नायब सैनी ने कहा कि लॉक डाऊन के दौरान जनता को किसी भी प्रकार के जरूरी सामान के लिए तंग नहीं होने दिया जाएंगा। बाजार में किसी भी सामान की कोई कमी नहीं है लेकिन इसके बावजूद भी अगर कई दुकानदार लोगों को गुमराह कर जरूरी सामान के दाम अधिक ले रहा है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएंगी। जिसको लेकर अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिएं गएं है।

उन्होंने कहा कि रादौर में यह एक अच्छी खबर है कि यहां पर 121 लोगो को क्वारेंटाइन किया गया और सभी 121 लोग घरों पर ही रहकर नियमो का पालन कर रहे है।केन्द्र सरकार की ओर से इस महामारी से निपटने के लिए 1 लाख 7० हजार करोड़ व प्रदेश सरकार की ओर से 15०० करोड़ के पैकेज की घोषणा की गई है ताकि महामारी से निपटने के लिए न तो स्वास्थय सेवाओं में कोई कमी आएं और न ही जरूरी सामान के लिए लोगो को किसी प्रकार की दिक्कत हो। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static