विधायक गौतम ने निकाली भड़ास, दुष्यंत को कहा- 11 महकमे डकार गया #$!&, शर्म नहीं आई

1/22/2020 10:15:05 PM

चंडीगढ़ (धरणी): जननायक जनता पार्टी के विधायक रामकुमार गौतम ने पार्टी के बड़े नेता व प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के खिलाफ मन में भरी भड़ास एक बंद कमरे में गाली गलौज के साथ निकाली है। दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में जेजेपी विधायक राम कुमार गौतम, देवेंद्र सिंह बबली, भाजपा विधायक व परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, भाजपा विधायक अभय राव व बिशन सिंह, निर्दलीय विधायक रणधीर गोलन दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा व सुना जा सकता है, जिसमें राम कुमार ने गौतम डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को बुरा भला कहते हुए मुंह से गाली निकाल दी। इस दौरान बंद कमरे में मौजूद किसी विधायकों ने इसका विरोध नहीं जताया, बल्कि गौतम की बातों ठहाके लगाने लगे रहे। सूत्रों की माने तो उसक कमरे में 28 से 30 विधायक मौजूद थे, जो विधायक गौतम की बातों पर ठहाके लगाने में जुटे रहे।

हालांकि ये वीडियो किस तारीख का है, यह स्पष्ट नहीं किया गया है, लेकिन आज बुधवार को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि जेजेपी विधायक रामकुमार गौतम ने बीते दिनों पार्टी में बगावती तेवर दिखाए थे, उन्होंने पार्टी में उन्हें राष्ट्रीय स्तर का पद देने से नाराजगी जाहिर की और कहा था कि जब पार्टी ही राष्ट्रीय स्तर की नहीं है तो उन्हें ये पद क्यों दिया गया? इसके साथ उन्होंने पार्टी में राष्ट्रीय महासचिव के पद से इस्तीफा दे दिया, हालांकि वे पार्टी में अब भी बने हुए हैं।

Shivam