कर्ज उतारने के लिए कर्जदार को लूटा, वारदात में शामिल थे 3 आपसी दोस्त

4/15/2021 10:45:35 PM

कैथल (जोगिंदर कुंडू): कैथल की सीआईए-1 पुलिस ने लूट के एक मामले को सुलझाते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने कुछ दिन पहले राजौंद एरिया में एक किसान द्वारा बैंक से लिए कर्ज की राशि को लूटकर घटना को अंजाम दिया था। 

डीएसपी कलायत सुनील कुमार ने बताया कि किसान ने बैंक से 6 लाख रूपये का लोन लिया था, जिसकी राशि लेने गांव किठाना की बैंक ब्रांच में गया। लेकिन वहां पर प्रयाप्त रूपये ना होने की वजह से किसान को राजौंद की बैंक ब्रांच में भेज दिया गया। जब किसान वहां से रूपये लेकर जा रहा था तो एक आई-20 गाड़ी ने उसका रास्ता रोक लिया और लोन की राशि 6 लाख रूपये छीनकर फरार हो गए। 



पुलिस ने मामले की आसपास व रास्ते की सीसीटीवी फुटेज निकालकर मामले की जांच की और आरोपियों को पकड़ लिया।  आरोपियों ने गाड़ी पर नंबर भी फर्जी लगाया हुआ था। डीएसपी ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि आरोपी संदीप ने 3 लाख रूपये कर्ज लिया था। इसी कर्ज को उतारने के लिए उसने पूरी घटना को अंजाम दिया, जिसमे तीन लोग शामिल थे। 

तीनों ही आरोपी एक-दूसरे के आस-पास के रहने वाले थे। आरोपियों का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है, लेकिन तफ्तीश जरुर कर रही है। पुलिस तीनों आरोपियों से राशि बरामद करने के लिए कोर्ट में पेश करके रिमांड मांगेगी। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam