फंदा लगाकर दो ने दी जान, एक ने निगला जहरीला पदार्थ

7/19/2018 2:49:00 PM

बहादुरगढ़: थाना सदर क्षेत्र के अंतर्गत अलग-अलग मामलों में 3 व्यक्तियों की मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों के बयान पर फिलहाल घटना को इत्तेफाक मानकर कार्रवाई की है। नागरिक अस्पताल में शवों का पोस्टमार्टम करवाया गया। जानकारी के अनुसार गांव लुक्सर निवासी कर्मबीर जोकि राज मिस्त्री के तौर पर कार्य करता था। बीती रात को उसने अपने घर में ही चुन्नी से फंदा लगा लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। थाना सदर पुलिस ने सूचना के आधार पर मौके पर पहुंचकर मृतक की पत्नी केे बयान लेते हुए कार्रवाई की। कर्मबीर 3 बच्चों का पिता था। जांच अधिकारी मुख्य सिपाही जितेंद्र ने बताया कि उसने यह कदम क्यों और किन कारणों के चलते उठाया है इसको लेकर जांच की जा रही है।

उधर, गांव लोवा खुर्द में भी एक युवक ने खेतों में ही जहरीला पदार्थ निगल लिया। इससे उसकी मौत हो गई। सुबह जब परिवार के सदस्य व ग्रामीण खेतों की ओर गए तो देखा कि हरीश मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। हरीश की शादी करीब 7 साल पहले हुई थी और फिलहाल उसके पास कोई संतान नहीं थी। उसने जहरीला पदार्थ क्यों और किन कारणों के चलते खाया है इसको लेकर जांच की जा रही है। फिलहाल मृतक के भाई के बयान पर घटना को इत्तेफाक मानकर कार्रवाई की है।

वहीं मांडोठी चौकी के अधीन आने वाले गांव भापड़ोदा में भी एक सेवानिवृत्त फौजी ने खेतों में फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक की पहचान होशियार सिंह के तौर पर हुई है। चौकी इंचार्ज जगबीर हुड्डा ने बताया कि मृतक 3 बच्चों का पिता था। होशियार सिंह ने यह कदम किन परिस्थितियों के चलते उठाया है इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है। 

Rakhi Yadav