पांच लोगों की हत्या के रहस्य से उठा पर्दा, आरोपी ने ऐसे सुलाया था सभी को मौत की नींद

3/15/2020 1:12:48 PM

झज्जर(प्रवीण कुमार): करीब 6 माह पूर्व झज्जर के सेक्टर 6 में निर्माणाधीन मकान में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या करने के रहस्य से पर्दा उठ गया है। इन वारदात को किसी ओर ने नहीं बल्कि इनके साथ ही काम करने वाले साथी मजदूर ने ही अंजाम दिया था।

हालांकि उस दौरान पुलिस ने इस हत्याकांड से पर्दा उठाने के लिए काफी दौड़-धूप भी की थी और कुछ को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की थी। इन सबके बावजूद पुलिस इस हत्याकांड के अहम सुरागों तक नहीं पहुंच पाई थी और न ही हत्या की असली वजह का ही पता लगा पाई थी। लेकिन अचानक रोहतक की एसटीएफ ने जब एक राह चलते अनजान व्यक्ति को संदेह के घेरे में लेते हुए जब उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से एक अवैध हथियार व जिंदा कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो सेक्टर 6 में बीते साल हुए पांच लोगों की हत्या के मामले में रहस्य का पर्दा उठ गया।



रात को मौका देखकर पूरे परिवार को सुलाया मौत की नींद
मध्यप्रदेश के राजेश रैकबार पुत्र गयादीन ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने ही सेक्टर 6 में एक ही परिवार के पांच लोगों को मामूली विवाद के चलते रात के समय मौत की नींद सुला दिया था। आरोपी ने बताया कि सेक्टर 6 में एक मकान का निर्माण चल रहा था। वहीं पर काम करने वाले हाकम से उसका दिन के समय झगड़ा हुआ था। इसी बात को लेकर उसने रात को निर्माण में काम आने वाली बसौली के वार से हाकम व उसके परिवार को हमेश-हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया। 

अदालत ने पूछताछ के लिए सौंपा 6 दिन के पुलिस रिमांड पर
शनिवार को पुलिस ने आरोपी राजेश को अदालत में पेश किया, जहां से अदालत ने आरोपी को पूछताछ के लिए 6 दिनों के रिमांड पर सौंप दिया। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि कहीं आरोपी राजेश ने इस जघन्य हत्याकांड के अलावा कहीं अन्य स्थान पर किसी और वारदात को तो अंजाम नहीं दे रखा है।



यह बोले डीएसपी
सितंबर माह में झज्जर के सेक्टर 6 में निर्माणाधीन मकान में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव पुलिस को बरामद हुए थे। सभी के शरीर पर तेजधार हथियार के निशान मिले थे। उन्होंने कहा कि काफी प्रयास के बाद इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी का सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा था। अब शक के आधार पर जब एसटीएफ की टीम ने राजेश नामक एक युवक को काबू किया तो उसके बाद ही हस जघन्य हत्याकांड से पर्दा उठ पाया।

Edited By

vinod kumar