खेत में घास काट रही थी दो महिलाएं, आसमानी बिजली गिरने से हुआ हादसा

3/1/2020 12:06:18 PM

अम्बाला शहर (पंकज) : खेत में घास काट रही 2 महिलाओं पर आसमानी बिजली गिर गई। दोनों महिलाओं की चिखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर जब परिजन घर से बाहर आए तो देखा कि वह दोनों खेत में पड़ी हुई तड़प रही थी। परिजन इलाज के लिए शहर नागरिक अस्पताल के ट्रॉमा सैंटर लेकर पहुंचे जहां पर डाक्टर ने प्राथमिक उपचार देकर उनको अस्पताल में भर्ती कर लिया है। वहीं दूसरी ओर परिजनों ने अस्पताल परिसर में हंगामा खड़ा कर दिया। फिलहाल दोनों महिलाएं खतरे से बाहर हैं।

जानकारी मुताबिक दुरखड़ा निवासी परमजीत कौर (30 वर्षीय) व सुनीता (35 वर्षीय) घर के सामने खेत में घास काट रही थी। इसी दौरान बदलते मौसम के कारण दोनों महिलाओं पर आसमानी बिजली गिर गई। परिजनों ने उन्हें ट्रॉमा सैंटर में भर्ती करवाया। 

घायलों के परिजनों ने डाक्टर के साथ की बदसलूकी
ट्रॉमा सैंटर में मौजूद डा. संजय ने बताया कि वह ड्यूटी से 10 मिनट पहले अस्पताल में पहुंच गए थे। इस दौरान घायल के परिजन ने डाक्टर से साथ बदसलूकी करते हुए ट्रॉमा सैंटर में हंगामा खड़ा कर दिया। वहीं घायलों के परिजन डाक्टर को कहने लगे की अगर दोनों को कुछ हुआ तो तुझे देख लेंगे।

मेरे से पहले ड्यूटी पर डाक्टर द्वारा दोनों घायलों की जांच कर उन्हें प्राथमिक उपचार दिया जा रहा था लेकिन उनके परिजनों ने अस्पताल में हंगामा खड़ा कर दिया। पुलिस की मदद से घायलों के परिजनों को ट्रॉमा सैंटर से बाहर निकाला गया। उसके बाद डाक्टर ने दोनों महिलाओं को प्राथमिक उपचार देकर अस्पताल में भर्ती कर लिया।

Isha