SDO की प्रताड़ना से परेशान लाइनमैन ट्रेन के आगे लगाई छलांग, जेब से सीएम सैनी और पीएम मोदी के नाम का पत्र

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2024 - 09:50 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी मलिक): जिले में उस समय सनसनी फ़ैल गई, जब बिजली विभाग में लाइनमैन के पद पर तैनात एक कर्मचारी ने पैसेंजर ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मृतक अजीत राठी सोनीपत का रहने वाला था और उसके पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमे उसने आपने एसडीओ विक्की गहलावत पर मानसिक तौर पर तंग करने के आरोप लगाए हैं। नोट में लिखा है कि एसडीओ की प्रताड़ना से तंग आकर उसने  ये खौफनाक कदम उठाया है। सोनीपत पुलिस ने अब मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

सोनीपत के रहने वाला अजीत नाम का एक युवक बिजली विभाग में लाइनमैन के पद पर कार्यरत था, लेकिन आज उसने सोनीपत से गुजरने वाली ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली, उसने ये खौफनाक कदम उठाने से पहले देश के पीएम और हरियाणा के मुख्यमंत्री के नाम एक सुसाइड नोट भी छोड़ा और अपनी मौत का जिम्मेदार बिजली विभाग में कार्यरत एसडीओ विक्की गहलावत पर लगाया।उसने सुसाइड नोट में लिखा कि विक्की गहलावत उसको काफी लंबे समय से मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा है। जिसके लिए अब वह अपनी जान दे रहा है, और उसने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही सोनीपत जीआरपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया और परिजनों को इसकी सूचना दी गई।

PunjabKesari

इस मामले की जानकारी देते हुए जीआरपी थाना प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि सोनीपत से गुजरने वाली पैसेंजर ट्रेन के सामने कुदकर एक युवक ने जान दी है। युवक की पहचान अजीत राठी लाइनमैन बिजली विभाग के रूप में हुई है। अजीत के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उसने अपनी मौत का कारण विक्की गहलावत नाम के एसडीओ पर लगाया है। विक्की गहलावत के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा है और मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static