शराब माफिया के गुर्गों की गुंडागर्दी, रंजिशन युवक के तोड़े हाथ-पैर, मामला दर्ज

8/12/2020 3:34:02 PM

सोहना(सतीश): हरियाणा  में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं ताजा मामला सोहना के खटीक वाडा में देखने को मिला जहां पर शराब माफिया के गुर्गों ने एक युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हाथ पैर तोड़ दिए। घायल हालत में युवक को नागरिक अस्पताल लाया गया। उसे बेहतर इलाज के लिए गुडगांव के लिए रेफर कर दिया है।

सोहना की बंद कालोनी में रहने वाले युवक, जो घर से कुछ दूरी पर अवैध रूप से शराब बेचने वाले शराब माफिया के पास बंद कालोनी में शराब लेने के लिए पहुंचा था,  जहां पर शराब माफिया के पास पहले से ही मौजूद लोगों ने उसे लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा जिसमे उसकी दोनों टांगे तोड़ दी।घायल युवक ने बताया कि युवकों से पुरानी रंजिश रखते हैं जिसके कारण उन्होंने उस पर हमला किया है।

घायल के भाई ने बताया कि 2 साल पहले भी आरोपीयो के साथ घायल युवक के दोस्त का झगड़ा हो गया था  जिन्होंने आज मौका पाकर उसे बुरी तरह से पीटा है।उसके भाई ने बताया कि आरोपी युवक क्रिमिनल है जो अवैध रूप से शराब बेचने का काम करते हैं। सोहना नागरिक अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि घायल युवक के काफी चोट है हालत सीरियस होने के कारण घायल को प्राथमिक उपचार देकर गुरुग्राम के लिए रैफर कर दिया गया है।

Isha