सोनीपत में एक बार फिर सक्रिय हुए शराब माफिया, शराब की पेटियों सहित दो आरोपी काबू

5/8/2022 2:02:19 PM

सोनीपत (सन्नी) : कोरोना काल के दौरान जब सरकार ने देश में लॉकडाउन लगाया तो देश का सबसे बहुचर्चित शराब कांड सोनीपत से ही निकल कर सामने आया था, लेकिन उसके बाद हरियाणा पुलिस ने शराब तस्करी से जुड़े बहुत से लोगों को हिरासत में भी लिया और यह कहा जाने लगा था कि सोनीपत से शराब तस्करी से जुड़े सभी माफिया शराब का धंधा छोड़ चुके हैं, लेकिन बीती देर रात जब सोनीपत पुलिस ने नाइट डोमिनेशन के दौरान दिल्ली नंबर की मारुति कार से शराब बरामद की तो एक बार फिर सोनीपत शराब माफिया सुर्खियों में आ गए। 

आपको बता दें कि सोनीपत सिक्का कॉलोनी पुलिस चौकी देर रात नाइट डोमिनेशन प्रोग्राम के तहत नाका लगाए हुए थे तो उन्हें सोनीपत की तरफ से आती हुई कार नजर आई जिस पर भारत सरकार का स्टीकर लगा हुआ था। कार में नांगलोई के रहने वाले मनीष और मोहित नाम के दो युवक मौजूद थे। वह पुलिस को देख कर कार को भगा ले गए लेकिन पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया और कार से 32 पेटी शराब की बरामद की।

चौकी इंचार्ज बलवंत सिंह ने बताया कि हमने नाइट डोमिनेशन के दौरान विवेकानंद चौक से कार से 32 पेटी शराब बरामद की है। कार पर भारत सरकार का स्टिकर लगा हुआ था और यह दोनों सोनीपत से दिल्ली में शराब तस्करी का काम कर रहे थे। दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और दोनों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana