लॉकडाऊन का नाका तोड़कर फरार हुई कार से शराब बरामद, चालक के खिलाफ मामला दर्ज

4/8/2020 12:04:27 PM

रतिया (झंडई) : लॉकडाऊन के तहत नागपुर पुलिस चौकी के अधीन आने वाले गांव हुकमावाली में ग्रामीणों द्वारा लगाए गए नाके को तोड़कर फरार हुई कार पुलिस के नाके पर फंस गई। हालांकि कार चालक पुलिस को देखकर कार छोड़कर खेतों में फरार हो गया, लेकिन तलाशी लेने पर कार से 10 पेटी शराब बरामद हुई। 

पुलिस ने गाड़ी व शराब को कब्जे में लेकर अज्ञात गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। हुकमावाली के लोगों ने लॉकडाऊन के चलते गांव में किसी भी बाहरी व्यक्ति के गांव में न घुसने देने को लेकर गांव के चारों तरफ  नाके लगाए हुए हैं। सोमवार देर शाम एक कार सवार तेज रफ्तार से ग्रामीणों द्वारा लगाए गए नाके को तोड़कर अपनी गाड़ी लेकर फ रार हो गया तो ग्रामीणों ने इसकी सूचना नागपुर पुलिस को दे दी।
 
पुलिस द्वारा गांव हुकमावाली व नागपुर के बीच नाकाबंदी लगा रखी थी और पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान सामने से आ रही उक्त गाड़ी को रोकने का इशारा किया तो गाड़ी चालक गाड़ी छोड़कर मौके से खेतों में फ रार हो गया। जब पुलिस द्वारा गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें 10 पेटी ठेका शराब बरामद हुई। पुलिस ने गाड़ी व शराब को कब्जे में लेकर अज्ञात गाड़ी चालक के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया है।

नागपुर पुलिस चौकी इंचार्ज शादी लाल से बात की तो उन्होंने बताया कि सोमवार देर शाम नागपुर व गांव हुकमावाली के पास नाकाबंदी के दौरान एक गाड़ी को तलाशी के लिए रोकने का इशारा किया तो गाड़ी चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फ रार हो गया। पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें 10 पेटी ठेका देसी शराब बरामद हुई और गाड़ी को कब्जे में कर  कार चालक के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया है।

Edited By

Manisha rana