गुजरात पुलिस की कस्टडी से शराब तस्कर फरार

4/10/2019 2:26:39 PM

कैथल (सुखविंद्र): गुजरात में शराब प्रतिबंध के बावजूद शराब तस्करी के आरोप में पकड़े गए हरदीप सिंह व गुरविंद्र सिंह निवासी अमर कोटमीर (तरनतारण) पंजाब को गुजरात पुलिस गत 7 अप्रैल को जांच के लिए गुजरात से अम्बाला व पंजाब लेकर आई थी। यहां पर जांच करने के बाद रात्रि को जब वे वापस गुजरात जा रहे थे तो कैथल में एक होटल पर रात्रि करीब 8.30 बजे खाना खाने के लिए रुके। रात्रि करीब 10.30 बजे होटल में बाथरूम करने का बहाना बनाकर आरोपी गुरविंद्र सिंह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

गुजरात पुलिस ने कस्टडी में से गुरविंद्र सिंह के फरार होने की शिकायत गुजरात पुलिस कर्मचारी करसन भाई गणेश भाई (परमार पुलिस स्टेशन जिला बनास गुजरात) ने सिटी थाना कैथल में दर्ज करवाई है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों का उन्होंने अदालत से 4 दिन का रिमांड लिया हुआ था और 10 अप्रैल को पुन: कोर्ट में पेश करना था। गुजरात पुलिस टीम में करसन भाई गणेश भाई के अलावा तेजा भाई राना भाई, चालक मोती भाई देवजी भाई, सिपाही पिराभाई पुरुषोत्तम भाई, मेहुल भाई हीराभाई शामिल थे।

बताया जा रहा है कि आरोपी ने होटल के कमरे में बाथरूम का कमरा बंद कर लिया और काफी समय तक बाहर नहीं आया तो पुलिस ने उसे आवाज दी लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई। इसके बाद पता चला कि बाथरूम का दूसरी ओर भी दरवाजा है, जहां से आरोपी फरार हो गया। इसके साथ ही आरोपी जब्त किए गए 2 मोबाइल भी लेकर भाग गया। सिटी एस.एच.ओ. प्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस ने शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है जिसकी जांच ए.एस.आई. विजेंद्र द्वारा की जा रही है। अभी आरोपी का सुराग नहीं लग पाया है।

Shivam