शराब तस्करों ने पुलिस पर किया लाठी डंडों से हमला, एक कर्मचारी घायल(VIDEO)

1/21/2020 7:01:46 PM

गुरुग्राम(मोहित): गुरुग्राम में एक बार फिर शराब तस्कराें द्वारा पुलिस टीम पर हमला करने का मामला सामने आया है। वारदात वाटिका चौक बादशाहपुर की है, जब नाकाबंदी के दौरान एक गाड़ी को पुलिसकर्मियों ने रोकना चाहा तो गाड़ी चालक नाके को तोड़ कर वहां से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी का पीछा किया। पीछा करते हुए टिकरी गांव में आरोपी अशोक ने अपने साथियों के साथ पुलिसकर्मियों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

दरअसल, गुरुग्राम पुलिस को सूचना मिली थी कि बादशाहपुर निवासी अशोक अवैध शराब का काम करता है और अपनी गाड़ी में काफी मात्रा में अवैध शराब लेकर राजीव चौक गुरुग्राम की तरफ से आ रहा है। सूचना के आधार पर जब पुलिसकर्मी ने नाकाबंदी के दौरान गाड़ी को रोकना चाहा तो चालक नाका तोड़कर फरार हो गया। जिसका पीछा करते हुए गुरुग्राम पुलिसकर्मी टिकली रोड तक गए। टिकली में पहुंचते ही आरोपी अशोक ने अन्य साथियों के साथ मिल कर पुलिस पार्टी पर लाठी डंडो से हमला कर दिया। 

इस हमले में सिपाही सतबीर को काफी चोट आई है। हालांकि पुलिस ने आरोपी अशोक को गिरफ्तार कर लिया है और उसके कब्जे से काफी मात्रा में शराब भी मिली है। आरोपी के कब्जे से 50 पेटी अवैध शराब जिसमेें फॉर सेल इन अरुणाचल प्रदेश ओनली लिखा हुआ है को भी बरामद किया है। ऐसे में पुलिस  अशोक के अन्य साथियों की भी तलाश कर रही है। 

Edited By

vinod kumar