झड़प के दौरान शराब तस्करों ने फोड़ी SHO के सिर पर बोतल

6/14/2019 3:39:11 PM

गुरुग्राम(आकाश): दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में शराब माफियाओं नें पुलिस टीम पर उस वक्त हमला बोल दिया जब पुलिस टीम शराब माफियाओं के ठिकाने पर रेड मारने आई थी। हमने में आरोपियाों SHO के सिर पर बोतल फोड़ उन्हें घायल कर दिया।

दरअसल वाक्या गुरुग्राम के पौष इलाके डी.एल.एफ. फेज 3 का है। पुलिस को गुप्त सूत्रों से खबर मिली थी की वहां कुछ लोग शराब के ठेके के पास ही अवैध रूप से शराब बेच रहे हैं। इस पर पुलिस टीम जब वहाँ पहुंची तो पुलिस पर शराब बेच रहे लोगों को पुलिस नें रंगे हाथ शराब के साथ पकड़ लिया था लेकिन इस दौरान ही वहाँ मौजूद कुछ लोगों नें शराब की बोतलें फोड़ने  लगे और पुलिस टीम के साथ मार पीट शुरू कर दी।

इस दौरान पुलिस टीम में थाने के एस.एच.ओ. रामकुमार और एक ए.एस.आई. समेत 4 पुलिसकर्मियों को चोट आई। एस.एच.ओ. रामकुमार को सिर में चोट लगी जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान एक पुलिसकर्मी द्वारा बनाया गया गया विडियो भी सामने आया।घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के  आला अधिकारी के साथ गुरुग्राम का पूरा पुलिस बल रात में ही डीएलएफ फेज 3 थाने में इक्ट्ठा हो गया और इस मामले में कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी। पूरी रात पुलिस टीम पर हमला करने वालों की धर पकड़ के लिए पुलिस उनके कई ठिकानों पर छापे मारते रही लेकिन अभी तक एक भी आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं  आया है ।

Isha