लॉकडाऊन की आड़ में फैल रहा शराब तस्करी का धंधा, 2 तस्कर किए पुलिस के हवाले

4/11/2020 2:45:04 PM

सिरसा : शराब तस्कर देश पर आई महामारी में भी अपने मंसूबों को साधने में जुटे हुए हैं। शुक्रवार को फूलकां गांव में पहरेदारों ने बाइक सवार 2 युवकों को रोक कर उनसे पूछताछ की। पूछताछ में उक्त युवकों का आचरण संदिग्ध लगने पर युवकों ने उनकी तलाशी ली तो देसी शराब बरामद हुई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची डिंगथाना पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया और उनसे 4 लीटर शराब बरामद कर उनको अपने साथ ले गई।

ग्राम पंचायत फूलकां की ओर से 2 दिन पूर्व ही दिन-रात गांव की पहरेदारी शुरू की गई है। शुक्रवार को सुबह गांव के मुख्य मार्ग पर नाकेबंदी के दौरान भरत सिंह कुलडिय़ा व कुलदीप जांगू ने बाइक सवार 2 युवकों को रुकने का इशारा किया। जब उक्त युवकों से पूछताछ की तो पता चला कि ये युवक शराब तस्करी के धंधे से जुड़े हुए हैं। ग्रामीणों के अनुसार, पूछताछ में युवकों ने खुद को सिकंदरपुर निवासी बताया और फूलकां में शराब सप्लाई के लिए आने की बात की हामी भरी। 

पहरेदारों ने सरपंच के मार्फत डिंग थाना पुलिस को सूचित किया और उक्त दोनों युवकों को दबोचे रखा। बाद में डिंग थाना के थानेदार किशोरी लाल ने घटनास्थल पर पहुंचकर शराब तस्करों से सख्ती से पूछताछ की तो उनसे 4 लीटर देसी शराब बरामद हुई। इस बारे में सरपंच प्रतिनिधि आत्माराम कुलडिय़ा ने बताया कि दोनों युवकों से 4 लीटर के करीब देसी शराब पकड़ी गई। 

Edited By

Manisha rana