हरियाणा में एंबुलेंस में शराब तस्करी, छुपाकर रखी थी बोतलें...4 तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे

2/19/2024 9:39:52 AM

सोनीपत (सन्नी मलिक) : हरियाणा का सोनीपत जिला हमेशा से ही शराब तस्करी को लेकर सुर्खियों में रहा है लेकिन अब सोनीपत पुलिस शराब तस्करों पर शिकंजा करती हुई नजर आ रही है। पुलिस ने एक ऐसे गिरोह को अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया है जोकि एंबुलेंस में सोनीपत से शराब भरकर बिहार में शराब सप्लाई करता था और उन्होंने एंबुलेंस में एक केबिन भी शराब रखने के लिए शातिराना तरीके से बना रखा था।

महंगी शराब की 96 बोतलें की बरामद

जानकारी के मुताबिक यह चारों आरोपी रघुनाथ और रमेश जो कि बिहार के रहने वाले हैं जबकि इनके दो साथी राहुल और विक्की सोनीपत के रहने वाले है। यह सभी आरोपी शातिराना तरीके से एंबुलेंस में बिहार में अब शराब तस्करी करते थे और महंगी शराब को बिहार लेकर जाते थे। इनके कब्जे से पुलिस ने एंबुलेंस में 96 महंगी शराब की बोतलें बरामद की है जो कि एक केबिन में छुपाई गई थी। चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर तीन को जेल भेज दिया है, जबकि रमेश को रिमांड पर लिया है, ताकि इससे पूरे गिरोह की जानकारी जुटाई जा सके।

थाना प्रभारी लाल सिंह ने बताया कि एंबुलेंस में शराब भरकर बिहार सप्लाई की जाती है जिस आधार पर हमने कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेसवे पर एक नाका लगाया और जब एक एंबुलेंस को आता हुआ देखा और उसे रोकने का प्रयास किया तो वह एंबुलेंस को लेकर भागने का प्रयास करने लगे लेकिन हमने उनका पीछा करते हुए उन्हें पकड़ लिया और इस एंबुलेंस से हमने 96 अवैध रूप से रखी गई शराब की बोतलें बरामद की है, जो कि महंगी शराब है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana