लाइसेंस बिना ही होटल में पिला रहे थे शराब, मुख्यमंत्री उड़नदस्ते की टीम ने 11 लोगों को किया काबू

3/5/2023 11:49:25 AM

चरखी दादरी (पुनीत) : चरखी दादरी के मुख्य मार्गों पर स्थित होटल और ढाबों पर शराब धड़ल्ले से प्रयोग हो रही है। आबकारी विभाग से लाइसेंस लिए बिना ही पैसे कमाने के चक्कर में होटल और ढाबा संचालक लोगों को यहां बैठाकर शराब पिलाते हैं। इसकी बानगी शनिवार शाम से रात तक चली मुख्यमंत्री उड़नदस्ते की कार्रवाई के दौरान देखने को मिली। टीम ने एक होटल और एक ढाबा पर शराब पीने और पिलाने पर 11 लोगों को काबू कर पुलिस को सौंप दिया।

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री उड़नदस्ते की अगुवाई में गठित संयुक्त टीम ने शनिवार शाम होटल और ढाबे पर शराब पीने और पिलाने के दो मामले पकड़े। इन पर संज्ञान लेकर आबकारी एवं काराधार विभाग के अधिकारी ने होटल संचालकों और शराब पीने वालों के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है। अहम बात यह है कि दोनों ही मामले झोझूकलां थाना क्षेत्र के हैं। मुख्यमंत्री उड़नदस्ते ने कपूरी और बधवाना स्थित होटल पर दबिश दी।

इस कार्रवाई में मुख्यमंत्री उड़नदस्ते से एसआई अनूप सिंह, गुप्तचर विभाग, आबकारी विभाग से एईटीओ नीरज मिगलानी, खाद्य आपूर्ति विभाग से निरीक्षण कृष्ण कुमार शामिल रहे। दोनों होटल संचालकों सहित शराब पीने वालों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज करवाया गया है। इतना ही नहीं बधवाना के पास स्थित संगत होटल से चार घरेलू सिलिंडर बरामद हुए। इनमें से तीन सिलिंडर खाली और एक आधा भरा मिला। खाद्य आपूर्ति विभाग निरीक्षक कृष्ण कुमार ने इस पर संज्ञान लेकर होटल संचालक संतोकपुरा निवासी कश्मीरी लाल के खिलाफ असेंस्यिल कॉमोडिटी एक्ट के तहत झोझूकलां थाने में मामला दर्ज करवा दिया है। दूसरे ढाबे से भी एक घरेलू सिलिंडर खाद्य आपूर्ति विभाग ने जब्त किया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

Manisha rana