परचून की आड़ में हो रही थी शराब की तस्करी, दो गिरफ्तार

3/6/2023 9:16:40 PM

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : रेवाड़ी में CIA टीम को एक बड़ी कामयाबी मिली है। टीम ने शराब से भरा एक ट्रक पकड़ा है। ये ट्रक शराबबंदी वाले राज्य गुजरात जा रहा था। परचून सामान की आड़ में इसमें शराब की बोतलों से भरी पेटियां रखी गई थी। पुलिस ने ट्रक चालक व उसके साथ बैठे शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान राजस्थान में अलवर जिले के गांव अगरका निवासी मुफीद खान व भरतपुर जिले के गांव धीवरी निवासी तस्लीम के रूप में हुई है।

रेवाड़ी के धारूहेड़ा CIA की टीम दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गश्त कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि गुरुग्राम की तरफ से एक ट्रक आ रहा है, जिसमें शराब की बोतलें भरी हुई है। सूचना के बाद पुलिस ने गांव मसानी के निकट नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने गुरुग्राम की साइड से आ रहे संदिग्ध ट्रक को जांच के लिए रोक लिया। पुलिस ने ट्रक चालक मुफीद व तस्लीम से पूछताछ की तो दोनों ने बताया कि ट्रक में परचून का सामान भरा हुआ है। पुलिस ने ट्रक से तिरपाल हटवा कर जांच की तो उसमें सामान भरा हुआ था। ट्रक के केबिन की जांच की गई तो उसमें शराब रखी हुई मिली। पुलिस ट्रक को धारूहेड़ा थाना में लेकर पहुंची। ट्रक के अंदर से अंग्रेजी शराब की 420 बोतल शराब बरामद हुई है।

धारूहेड़ा थाना पुलिस ने चालक मुफीद व तस्लीम को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में चालकों ने बताया कि वह ट्रक में शराब लेकर अहमदाबाद जा रहे थे। आबकारी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज जांच शुरू कर दी। पुलिस ट्रांसपोर्टर व शराब भेजने वाले आरोपी के बारे में भी जानकारी जुटा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Gourav Chouhan