नप चुनाव : कल जारी होगी भाजपा उम्मीदवारों की सूची

5/31/2022 7:40:42 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण): जननायक जनता पार्टी द्वारा नगर निकाय चुनाव के लिए 8 उम्मीदवारों की घोषणा किए जाने के बाद कल भाजपा भी उम्मीदवारों की सूची जारी करेगी। निकाय चुनाव के लिए पार्टी के बहादुरगढ़ प्रभारी सतीश नांदल ने बताया कि कल बैठक के बाद उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी जाएगी। कांग्रेस द्वारा पार्टी चिन्ह पर चुनाव नहीं लड़ने के फैसले पर नांदल ने कहा कि कांग्रेस सिंबल पर चुनाव लड़ ही नहीं सकती। कांग्रेस का अस्तित्व खत्म हो चुका है।

सतीश नांदल बहादुरगढ़ में बीजेपी महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष नीना सतपाल राठी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि भारतीय जनता पार्टी नगर निकाय चुनाव के लिए कल अपने उम्मीदवारों की सूची जारी करेगी। सतीश नांदल ने बताया कि कल बैठक के बाद उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी जाएगी। उनका कहना है कि निकाय चुनाव के मद्देनजर बीजेपी त्रिदेव सम्मेलन कर रही है। वार्ड 30 में त्रिदेव सम्मेलन के बाद निकाय चुनाव में बीजेपी ने जीत का दावा ठोका है।

बहादुरगढ़ नगर परिषद के चेयर पर्सन पद के लिए इनेलो ने प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी के भतीजे की पत्नी मोनिका कपूर राठी को मैदान में उतारा है। वहीं जेजेपी ने शहरी जिलाध्यक्ष परवीन राठी की पत्नी कविता राठी को उम्मीदवार घोषित किया है। कांग्रेस सिंबल पर चुनाव लड़ने से मना कर चुकी है। ऐसे में स्थानीय कांग्रेस नेता आपस में बैठक कर एक नाम पर सहमति बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी के साथ बीजेपी के उम्मीदवार घोषित होने के बाद बहादुरगढ़ नगर परिषद के अध्यक्ष पद की रेस में एक और नाम शामिल हो जाएगा।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Vivek Rai