लोकसभा सीटों को लेकर हरियाणा कांग्रेस का मंथन हुआ पूरा, बाबरिया बोले प्रत्याशियों की सूची जल्द होगी जारी

3/14/2024 9:39:51 PM

नई दिल्ली(कमल कंसल): दिल्ली में आज हरियाणा कांग्रेस क्लीनिंग कमेटी की बैठक हुई बैठक हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी दीपक बावरिया की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान, सीएलपी लीडर भूपेंद्र सिंह हुड्डा साथ में भक्त चरण दास और नीरज डांगी भी मौजूद थे। उदयभान ने इस मौके पर कहा कि बैठक बहुत ही सकारात्मक रही है। लगभग सभी सीटों पर नाम तय कर लिए गए हैं। उन्होंने कहा कि जल्दी कांग्रेस भी अपने उम्मीदवारों को मैदान में उतार देगी।

कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी खत्म होने के बाद राज्यसभा सांसद नीरज डांगी ने कहा कि लोकसभा के लिए सभी सीटों पर लगभग मंथन पूरा हो चुका है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी मजबूत उम्मीदवारों को मैदान में उतरेगी। सांसद नीरज डांगी ने बताया की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में नाम फाइनलाइज कर लिए गए हैं। जिन्हें अब केंद्रीय चुनाव समिति में भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि आने वाली केंद्रीय चुनाव समिति में हरियाणा के नाम का भी ऐलान हो जाए।

हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी दीपक बावरिया ने कहा कि कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक काफी सकारात्मक रही। उन्होंने बताया कि सभी सीटों पर नाम को लेकर चर्चा की गई। दीपक बावरिया ने कहा कि भाजपा के बाद कांग्रेस पार्टी भी जल्द अपने उम्मीदवारों को मैदान में उतार देगी। उन्होंने कहा कि हर सीट पर दो से तीन नाम का सुझाव आया है, जिसमें से कई सीट पर मुख्य नाम शॉर्टलिस्ट कर लिए गए हैं।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal