नहीं रही 'दंगल' की छोटी बबीता फोगाट, 19 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

2/17/2024 3:57:30 PM

फरीदाबाद: बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान की हिट फिल्म दंगल में छोटी बेटी बबीता का किरदार अदा करने वाली सुहानी भटनागर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। फरीदाबाद के सेक्टर 17 में रहने वाली सुहानी की उम्र 19 साल थी।

बता दें कि सुहानी काफी समय से दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती थीं। उनके पूरे शरीर में फ्लूइड का जमा होना बताया जाता है। कुछ समय पहले सुहानी का एक्सीडेंट हो गया था, जिससे उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया था। इलाज के दौरान उन्होंने जो दवाएं लीं, उनका इतना दुष्प्रभाव हुआ कि धीरे-धीरे उनके शरीर में तरल पदार्थ जमा होने लगा।

 

 

 

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

एक्ट्रेस सुहानी के निधन से मां-बाप समेत परिवार के अन्य लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं उनकी मां की रोते हुए तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जो कि दिल को तोड़ने वाली हैं। सुहानी ने अपना करियर बनाने की ओर पहला कदम रखा ही था कि उनके निधन की खबर ने फैंस को चौंका दिया है। कई इंटरव्यू में सुहानी ने बताया था कि पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में लौटने का प्लान बनाया था। आज सुहानी का अंतिम संस्कार फरीदाबाद के सेक्टर-15 स्थित अजरौंदा श्मशान घाट पर किया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana