पति को छोड़ लिव इन में रहती थी प्रेमिका, मामूली कहा-सुनी के बाद प्रेमी ने गला दबाकर की हत्या

12/19/2023 7:51:00 PM

सोनीपत(सन्नी मलिक): बीते दो दिन पहले सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी थी। इस पूरे मामले में पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है। आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। उसकी और उसकी प्रेमिका की अनबन चल रही थी। जिसके चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया है। सोनीपत कुंडली थाना पुलिस अभी इस पूरे मामले की गंभीरता  से जांच कर रही है।

उत्तर प्रदेश हाथरस की रहने वाली पूजा नाम की एक महिला सोनीपत के कुंडली में एक फैक्ट्री में काम करती थी। उसके साथ हरियाणा के भिवानी जिले का रहने वाला अनिल भी काम करता था। दोनों में दोस्ती के साथ-साथ प्रेम भी हो गया। जिसके बाद पूजा अपने पति को छोड़कर अनिल के साथ रहने लगी। जिसके बाद दोनों कुंडली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली एक कॉलोनी में किराए का मकान लेकर लिव इन में रहने लगे। बीते 2 दिन पहले अनिल और पूजा में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद अनिल ने पूजा की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामले में अनिल को गिरफ्तार कोर्ट में पेशकर 2 दिन के रिमांड पर लिया है। अनिल ने पूछताछ में कबूला है कि अनिल और पूजा की किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी जिसके बाद इस वारदात को उसने अंजाम दिया है।

इस मामले की जानकारी देते हुए कुंडली थाना प्रभारी ऋषिकांत ने बताया कि वार्ड नंबर 9 में अनिल नाम के एक युवक ने अपनी प्रेमिका पूजा की गला दबा कर हत्या कर दी। इस पूरे वारदात में हमने अनिल को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में अनिल ने यह बताया कि दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। फिलहाल अभी इस मामले की गंभीरता से जांच पुलिस कर रही है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Editor

Saurabh Pal