लड़की की फोटो न लौटाने पर युवक का अपहरण, CCTV में कैद वारदात

7/5/2019 3:37:33 PM

टोहाना(सुशील सिंगला): फतेहाबाद के टोहाना उपमण्डल जाखल में एक युवक का सरेआम अपहरण करने से इलाके में सनसनी फैल गई। अपहरण की वारदात घटनास्थल पर लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई और इस सीसीटीवी फुटेज की मदद से जाखल पुलिस पीछा करते हुए पंजाब जा पहुंची। दरअसल अपहरणकर्ता पंजाब से आए थे और युवक को जबरन गाड़ी में डालकर पंजाब के पातड़ा थाने ले गए।

डीएसपी टोहाना उमेद सिंह ने बताया कि युवक के पास पंजाब की एक लड़की के कुछ फोटो थे और परिवार वालों ने रिश्ता तय किया हुआ था। परिवार वाले चाहते थे कि युवक के पास लड़की के जो फोटो है, वह सभी फोटो युवक लड़की को लौटा दे, लेकिन युवक फोटो लौटाने से मना कर रहा था। लड़की के परिजनों ने मामले की शिकायत पंजाब के पातड़ा थाने में दी। 

वहीं, मामले में लड़की के परिजन खुद ही गाड़ी लेकर टोहाना के जाखल में पहुंचे और यहां युवक को जबरन गाड़ी में डालकर उसका अपहरण कर पंजाब के थाना पातड़ा में ले गए। अपहरण की यह वारदात घटनास्थल पर लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज से जाखल पुलिस गाड़ी सवार अपहरणकर्ताओं का पीछा करते हुए पातड़ा थाने जा पहुंची जहां दोनों पक्षों से पुलिस बातचीत कर मामले में आगामी कार्रवाई को लेकर जांच में जुटी है।

डीएसपी टोहाना ने बताया कि फिलहाल पातड़ा थाने में दोनों पक्षों के बीच मामला चल रहा है और युवक के अपहरण को लेकर शिकायत प्राप्त होने पर नियमानुसार आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Shivam