हथियार के बल पर मुंशी से हजारों की लूट, CCTV में कैद हुई बेखौफ बदमाशों की तस्वीर

9/21/2022 5:20:45 PM

भिवानी(अशोक): नकाबपोश बदमाशों ने बानगी चांग गांव के एक मिल में बंदूक की नोक पर हजारों की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। मिल के मुंशी से हुई 28 हजार 600 रूपए की लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। वहीं आरोपियों ने भागते हुए लोगों पर फायर भी कर दिया। गनीमत रही कि बदमाशों की गोली दीवार में लगी। मिल मालिक रवींद्र गाबा से शिकायत मिलने के बाद एएसपी हितेश यादव, सदर थाना एसएचओ, सीआईए ने मौके पर पहुंचकर लूट को लेकर जानकारी जुटाई। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी खंगाल कर आरोपियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

 

 

कामकाज खत्म कर घर जाने की तैयारी में थे मुनीम

 

जानकारी के अनुसार श्री श्याम ऑयल मील के मुंशी हिसाब कर घर जाने की तैयारी कर रहे थे। तभी स्पलेंडर बाइक पर सवार होकर चार नकाबपोश लुटेरों वहां पहुंचे और मुंशी के ऊपर बंदूक तान दी। इसके बाद बदमाश गल्ले में रखे 28,600 रुपए लेकर फरार हो गए। जब लोगों ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की तो उन्होंने गोली चला दी। इस तरह बदमाश मौके से भागने में कामयाब हो गए। बदमाशों के भागने की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई हैं।

 

 

 बदमाशों को मिल में काम बंद होने के समय की पहले से थी सूचना

 

मिल मालिक रवींद्र गाबा ने बताया कि बाइक सवार चार बदमाशों बंदक की नोक पर मुनीम से रुपए लूटकर फरार हो गए हैं। उन्होंने कहा कि लुटेरों की इस बात की जानकारी थी कि कामकाज खत्म करने के बाद मुनीम घर जाने की तैयारी कर रहे हैं। सदर थाना एसएचओ रमेश चंद्र ने बताया कि लुटेरे सीसीटीवी में कैद हो गए हैं, हालांकि चेहरे पर नकाब होने की वजह से अभी चारों में से किसी की भी पहचान नहीं हो पाई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही लुटेरों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan