मर्डर का Live Video: सरेआम एक युवक के सीने में दागी गोलियां

8/12/2017 1:09:24 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज):हरियाणा में आए दिन हो रहे अपराधों से लगता है लोगों में पुलिस का जरा सा भी खौफ नहीं रहा। कोई भी सरेआम किसी को भी गोली मार कर फरार हो जाता है। एक ऐसा ही मामला रोहतक के लाढ़ौत रोड का सामने आया ,जहां एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। ये सारी वारदात सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह गांव रिठाल का अंकित किसी काम से अपने एक दोस्‍त के साथ रोहतक आया था। दोनों बाइक से जा रहे थे। वे शहर में लाढाैत रोड पर पहुंचे तो वहां पहले से खड़े दो बदमाशों ने उन पर फा‍यरिंग कर दी। बदमाशों ने बाइक पर भी गोली दागी। इससे बाइक का संतुलन बिगड़ गया आैर अंकित व उसका दोस्‍त गिर गए।

इसके बाद पलक झपते ही बदमाशों ने अंकित पर गोलियां दाग दीं। एक बदमाश ने उसके सीने और शरीर पर कई गाेलियां मारीं। इसके बाद उसने युवक के सिर में भी दो गाेलियां मारी आैर इसके बाद हमलावर पैदल ही दौड़ते हुए फरार हो गए। लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही हमलावर फरार हो गए। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। लोग भागकर आए और यु‍वक को संभाला, लेकिन उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। हमलावरों के साथ कई और लोग भी थे।

सीसीटीवी फुटेज के अाधार पर एक हमलावर की पहचान सोनीपत जिले के गांव भठ के संजीत के रूप में हुई है। बताया जाता है कि उसकी अंकित से रंजिश थी। संजीत पानीपत में भी पिछले दिनों इसी अंदाज में एक व्‍यक्ति की हत्‍या कर चुका है। वह पानीपत जेल से भागा हुआ है।

घटना की सूचना मिलने पर रोहतक के एसपी पंकज नैन व एफ.एस.एल. टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। एस.पी. ने बताया कि जिस तरह से घटनाक्रम हुआ है, उसे देखते हुए यह गैंगवार का मामला लग रहा है। फिलहाल वे मामले की जांच कर रहे हैं और सी.सी.टी.वी. को कब्जे में लेकर आरोपियों की पहचान की जा रही है। उनका कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है।