कैमरे में कैद हुई ''पुलिसिया गुंडागर्दी'' की लाईव तस्वीरें, जानिए पूरा मामला और देखिए वीडियो

1/28/2020 10:06:16 PM

फतेहाबाद (रमेश): सेवा सुरक्षा सहयोग का नारा देने वाली हरियाणा पुलिस की गुंडागर्दी कैमरे में कैद होने के बाद अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आरोप है कि फतेहाबाद जिले के रतिया की पुलिस ने छात्रों के साथ बदसलूकी कर उन्हें लॉक अप में बंद करने की धमकी दी है।

मामला प्राईवेट बस के कंडक्टर व छात्रों के बीच टिकट काटने को लेकर हुए विवाद का है। जिसमें पुलिस के पास पहुंचे छात्रों के साथ पुलिस द्वारा धक्का मुक्की करने का आरोप है। वहीं छात्रों द्वारा इस मामले का एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया गया है, जिसके आधार पर पुलिस पर गुंडागर्दी के आरोप लगे हैं।

दरअसल, अलीका-रतिया रूट पर चलने वाली एक निजी बस में यात्रा कर रहे छात्रों ने बताया कि इस रूट पर उनका आधा किराया लगता है। मगर कुछ दिनों से यह बस कंडक्टर पूरा किराया वसूलने की बात कर रहा है। इसे लेकर वे प्रशासनिक अधिकारियों के दरवाजे भी खटखटा चुके हैं। आरोप है कि आज सुबह जब वे रतिया आ रहे थे बस में एक बार फिर टिकट को लेकर विवाद हो गया।

जिसके बाद बस चालक बस को पुलिस थाने ले आया। यहां सिविल वर्दी में तैनात पुलिस कर्मियों ने उसने बिना कुछ पूछे उनके साथ बदसलूकी शुरु कर दी। आरोप है कि पुलिसकर्मी ने न केवल उनके साथ गाली गलौच किया बल्कि, मारपीट भी की और यहां तक कि उन्हें लॉकअप में बंद करने की धमकी भी दे दी। जिसके बाद वहां मौजूद सभी छात्रों में रोष फैल गया। छात्रों ने वहां जमकर नारेबाजी की और बस चालक और उक्त पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Shivam