पुलिस वाले आशिक की जूतों से लाइव धुनाई, वीडियो वायरल (Video)

6/22/2019 9:16:45 AM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): सेवा सुरक्षा सहयोग का नारा देने वाली हरियाणा वर्दीधारी पुलिस लोगों की सुरक्षा के इलावा इस तरह के गंदे काम भी करती है। ताजा मामला हिसार के गांव मोडाखेड़ा में देखने को मिला। देर रात प्रेमिका ने अपने आशिक पुलिस वाले को फोन कर मिलने के लिए रात के अंधेरे में घर बुलाया प्रेमी पुलिस कर्मचारी को घर बुलाने के बाद कमरे में बंद कर किया। जिसकी भनक अचानक महिला के परिवार वालों को लगी परिवार वालों ने कमरे का दरवाजा खोला तो महिला प्रेमिका और पुलिस कर्मचारी दोनों आपत्तिजनक हालात में दिखे।

जिसके बाद महिला के परिजनों ने दोनों को मौके पर काबू कर पुलिस कर्मचारी और महिला दोनों की जमकर जूतों से धुनाई कर दी और मौके पर पुलिस को बुलाकर आरोपी पुलिस कर्मचारी को पुलिस के हवाले कर दिया गया। वहीं इस पूरी घटना का एक वीडियो भी बनाया गया जोकि रात से ही सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। आरोपी पुलिस वाले के खिलाफ महिला के परिवार वालों ने हिसार जिले के आदमपुर थाने में लिखित शिकायत दी और आरोपी पुलिस कर्मचारी पर कार्यवाही करने की मांग की।

जानकारी के अनुसार आरोपी पुलिस कर्मचारी नसीब उकलाना के भेरियाँ गांव का रहने वाला है और नारनौल जिले में कांस्टेबल के पद पर तैनात है। वीडियो में पुलिस कर्मचारी कहता है सुनाई दे रहा है कि उक्त महिला से उसका फोन के जरिये सम्पर्क हुआ था। महिला ने उसे फोन कर मिलने के लिए बुलाया था।

Naveen Dalal