यमुनानगर के बैंक ऑफ बड़ौदा में बैंक कर्मचारी और मैनेजर के घमासान का लाईव वीडियों

3/24/2018 9:16:50 AM

यमुनानगर(हरिंदर सिंह):  कहते हैं कि जब तस्वीरें खुद सारे हालात ब्यां कर रही हो तो उन्हें शब्दों की बैसाखियों की भी जरूरत नहीं पड़ती। अब उदाहरण के रूप में यमुनानगर के बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में लगे सीसीटीवी कैमरों की यह लाईव फुटेज ही देंख लें। कायदे से जिस समय बैंक में रूटीन काम होने चाहिए उस वक्त यहां हाथापाई चल रही हैं। सीसीटीवी फुटेज में पहले एक शक्स खड़ा होकर अपनी बात बोलता हुआ नज़र आ रहा हैं। जो कुछ समय बाद कैमरा फ्रेम से बाहर हो जाता हैं। 

इसके तरूंत बाद वीडियों में कुर्सी पर बैठा सख्स जो बैंक ऑफ बड़ौदा की सढौरा शाखा के मैनेजर बताए जाते हैं गुस्सें में खड़े हो जाते हैं। जिनकी बोलने वाले सख्स के साथ धक्का-मुक्की शुरू हो जाती हैं। आस-पास खड़े लोग दोनों को रोकने का प्रयास करते हैं, लेकिन मैनेजर साहब ने बोलने वाले शक्स को थप्पड़ ज़ड़ने शुरू कर दिए। इसके बाद दोनों तरफ से जमकर हंगामा और मार-पीट शुरू हो जाती हैं।

आरोप है कि फरकपुर शाखा की जूनियर महिला मैनेजर का खुदके ट्रांसफर को लेकर बैंक मैनेजर से पुराना विवाद चल रहा था। जिसकी जांच का जिम्मा बैंक की सढौरा ब्रांच के मैनेजर को सौंप दिया गया। लेकिन महिला जूनियर मैनेजर के पति का आरोप हैं कि जांच ने नाम पर मैनेजर पर उनके घर में जबरदस्ती घुस गए और महिलाओं के साथ बदतमीजी से पेश आए। 

इस बात को लेकर दोनों पक्षों में बात चल ही रही थी कि बहस ने अचानक झगड़े का रूप धारण कर लिया और नोबत हाथापाई पर उतर आई। लाईव मार-पिटाई का यह पूरा वीडियों अब सबके सामने हैं। और बैंक कर्मचारियों का विवाद बैंक की चार दीवारी लांघकर पुलिस के पास पहुंच चुका हैं, जहां एफआईआर दर्जकर मामले की जांच शुरू 
कर दी गई हैं।

Punjab Kesari