कार व ट्रक की टक्कर का सामने आया लाइव वीडियो, 4 लोगों की हुई थी मौत

12/2/2019 12:00:18 PM

कैथल(सुखविंद्र): हिसार-चंडीगढ़ नैशनल हाईवे पर डी.पी.एस. स्कूल के सामने निकाले गए बाईपास पर आए आए दिन दर्दनाक हादसे देखने को मिल रह हैं। कैथल से जब क्योड़क नैशनल हाईवे पर चढ़ते हैं तो वहीं पर हादसे हो रहे हैं। शनिवार रात्रि को ट्रक व कार की टक्कर में अल्टो कार सवार 4 लोगों की मौत भी यहीं पर हुई है। 

गाड़ी की दिशा देखने से ऐसा लग रहा था कि यह गाड़ी अम्बाला से कैथल की तरफ आ रही थी लेकिन सी.सी.टी.वी. फुटेज सामने आने के बाद दिख रहा है कि गाड़ी कैथल से अम्बाला की तरफ आ रही है और ट्रक से टकराने के बाद जोरदार धमाका होता है। इसके बाद सड़क पर धुआं उठने लगता है। परिजन एवं पुलिस भी यही मानकर चले रहे थे कि गाड़ी अम्बाला से कैथल की तरफ जा रही थी, वहीं बताया जा रहा है कि इस हादसे का लाइव वीडियो भी सामने आया है जिसमें कार व ट्रक की आमने-सामने की टक्कर दिखाई दे रही है।

बताया जा रहा है कि मृतक एक साथ ही काम करते थे। यहां पर हो रहे हादसों के बारे में जीवन रक्षक दल व सड़क सुरक्षा संगठन के प्रधान राजू डोहर ने नैशनल हाईवे पुलिस के साथ दौरा किया। यहां पर पाया गया कि वाहन चालक हाईवे पर तेजगति से चलते हैं और अचानक आगे सिंगल रोड होने पर हादसे हो रहे हैं, क्योंकि एक तरफ का रास्ता अभी बंद किया हुआ है। इसके कारण रात्रि को आमने-सामने से आ रहे वाहनों की लाइट पडऩे के कारण यहां पर कट दिखाई नहीं देता और दोनों वाहन एक ही रोड पर आने के कारण हादसे हो रहे हैं।

हाईवे पुलिस द्वारा रात्रि को आने वाले वाहन चालकों के लिए चमकीली टेप भी लगाई हुई, इसके बावजूद यहां पर आए दिन हादसे हो रहे हैं। जांच अधिकारी ए.एस.आई. राजबीर सिंह ने बताया कि ये कहां से कहां जा रहे थे, अभी क्लीयर नहीं हो पाया है। आसपास के फुटेज मिली हैं, जिसकी जांच की जा रही है।

Edited By

vinod kumar