एलएन पराशर को जान से मारे जाने का खतरा, सेशन जजों के खिलाफ दी शिकायत

7/14/2018 5:11:14 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान एवं न्यायिक सुधार संघर्ष समिति के अध्यक्ष एलएन पाराशर ने फरीदाबाद कोर्ट के सेशन जज और उनके कुछ साथी जजों के खिलाफ सेंट्रल थाना पुलिस को जान से मरवाने और झूठे केस में फंसवाने के बारे में लिखित शिकायत दी है। पुलिस ने वकील की शिकायत लेकर जांच शुरू कर दी है। इससे पहले भी पराशर जंतर मंतर पर कोर्ट में भ्रष्टाचार के खिलाफ धरना दे चुके हैं। जिसके लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, चीफ जस्टिस और कानून मंत्री को भी ज्ञापन सौंप चुके हैं।

पराशर ने शिकायत में लिखा है कि वह पिछले कई सालों से कोर्ट में भ्रष्ट्राचार की लड़ाई लड़ रहे हैं, जिसको लेकर वह दिल्ली में जंतर मंतर पर भी धरना देकर प्रधानमंत्री राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, चीफ जस्टिस और कानून मंत्री को भी ज्ञापन सौंप चुके हैं। उन्होंने बताया कि फरीदाबाद कोर्ट में कुछ जज उन्हें मरवाने की साजिश रच रहे हैं उन्हें झूठे केस में फंसवाने का षडयंत्र किया जा रहा है, अगर मुझे कुछ होता है तो लिखित शिकायत में नामित लोग ही इसके जिम्मेदार होंगे। 

एल एन पराशर की इस शिकायत को सेंट्रल थाना पुलिस ने दर्ज कर लिया और पराशर को रिसिविंग भी दे दी है, साथ ही शिकायत को जस्टीफाई करना शुरू कर दिया है। 

Shivam