लोन की किस्त नहीं भरी तो रच डाली गाड़ी लूट की साजिश, अब सलाखों के पीछे पहुंचा

9/27/2022 11:39:45 AM

हिसार: हांसी शहर थाना के अंतर्गत आने वाली सिसाय पुल पुलिस चौकी ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान जोगेंद्र वासी ढाणी कुतुबपुर और सुरेंद्र वासी ढाणी कुतुबपुर के रूप में हुई। इन दोनों को पुलिस ने रिमांड पर लिया है।  पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इन दोनों ने अपनी इटियोस गाड़ी का मणिपुर मणिपुरम फाइनैंस से करीब 3 लाख रुपए का लोन लिया हुआ था।

समय पर लोन की किस्त नहीं भरी। यह किस्त न भरने पर इन दोनों ने गत 29 जुलाई को सैनीपुरा फ्लाईओवर के पास झूठी कहानी रच दी कि 2 मोटरसाइकिलों पर 6 युवक आए और उनकी गाड़ी लूटकर ले गए। इस लूट की सूचना देने के लिए 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को मौके पर बुलाया लिया। उस समय लूट की सूचना मिलते ही सी.आई.ए. सहित अन्य पुलिस टीमें पहुंची और बदमाशों का हुलिया वगैरा बारे जानकारी मांगी।  

सिसाय पुलिस चौकी ने इस मामले की गहनता से जांच की। जब इन दोनों को बाद में बयान के लिए बुलाया तो ये बार-बार अपनी अलग कहानी बताते रहे। इस पर पुलिस को शक हुआ। शक होने पर पुलिस ने इन दोनों से ही सख्ती से पूछताछ की तो दोनों सच्चाई सामने रख दी।  पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इस जांच में जोगिंदर व सुरेंद्र उपरोक्त ही साजिशकत्र्ता निकले। इन दोनों आरेापियों को अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर गाड़ी बरामद की जाएगी।

Content Writer

Isha