सोनीपत: फर्जी कागजात पर बैंक से 31.90 लाख लोन लेकर खरीदीं 4 कारें, किस्त न चुकाने पर हुआ खुलासा

2/22/2023 9:53:38 AM

सोनीपत : सेक्टर-15 स्थित इंडसइंड बैंक में फर्जी दस्तावेज जमा करवाकर आरोपियों ने चार कारों के नाम पर करीब 31 लाख 90 हजार रुपए का लोन लिया। जब पहली किस्त जमा नहीं करवाई को बैंक को शंका हुई। जांच में सभी दस्तावेज फर्जी मिले। सैक्टर-27 थाना पुलिस ने बैंक के सहायक मैनेजर की शिकायत पर चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

सैक्टर-15 स्थित इंडसइंड बैंक के सहायक मैनेजर आशीष नैन ने पुलिस को बताया कि 4 युवकों सोनू निवासी अटेल सांपला, रोहतक, किरण निवासी नया बांस सांपला, राकेश निवासी नरेला दिल्ली और सूर्य नेहरा निवासी निंदाना रोहतक ने अक्तूबर 2022 में फर्जी कागजातों पर 4 नई गाड़ियों का लोन करवाया था। चारों गाड़ियों की डिलीवरी लेने के बाद इन युवकों ने इनके लोन की एक भी किस्त बैंक को नहीं चुकाई।

वहीं इसके बाद इन चारों युवकों द्वारा बैंक में दी गई के. वाई.सी. और अन्य कागजातों की जांच की तो खुलासा हुआ कि युवकों ने किसी तीसरे व्यक्ति के के. वाई.सी. और अन्य जाली कागजात तैयार कर बैंक से लोन लिया है व सारे दस्तावेज फर्जी मिले। बैंक की जांच दौरान सोनू ने इन 4 गाड़ियों में से 2 गाड़ियों (वैगनआर) को बरामद करवाया गया। सब-इंस्पैक्टर देवेंद्र ने बताया कि सहायक मैनेजर की शिकायत पर सोनू, किरण, राकेश और सूर्या नेहरा के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana