लोन लेकर पढा़ई कर रहे विद्धार्थियों के लोन किए जाएंगे माफ, जल्द हो सकता है फैसला

5/13/2020 12:05:50 PM

टोहाना(सुशील)- कोराना लॉकडाउन का प्रभाव हर वर्ग की तरह विधार्थी वर्ग पर भी पड़ा है खासतौर पर ऐसे विधाथियों पर जो कि कर्ज लेकर अपनी पढाई कर रहे है। ऐस विधार्थी परेशानी का सामना कर रहे है। इस दुविधा का समझते हुए जजपा की छात्र विंग इनेसो ने इस मांग को प्रदेश के मुखयमंत्री व उपमुखयमंत्री के सामने रख कर लोन माफी की योजना का काम शुरू किया है । 

इसके बार में अधिक जानकारी देते हुए इनेसो के जिला फतेहाबाद के अध्यक्ष जतिन खिलेरी ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने वीडियो कान्फ्रैंस के माध्यम से प्रदेश के पदाधिकारियों से संर्प कर सबका हाल-चाल जाना व नए सत्र में विधार्थियों को कैसे सहायात दे सरकार इस पर विचार-विर्मश भी किया।

इसमें विशेष रूप से यह चर्चा कि गई कि जो विधार्थी लोन लेकर अपनी शिक्षा पुरी कर रहे है उनका लोन भी माफ किया जाए इसके लिए पुरे प्रदेश के पदाधिकारियों की तरह से राष्ट्रीय अध्यक्ष दिगविजय चौटाला को अधिकृत किया गया कि वो प्रदेश में मुखयमंत्री व उपमुखयमंत्री से वार्तालप करे इस मांग को पुरा करे। इसके साथ ही जल्द ही जिला फतेहाबाद के उन छात्र-छात्राओं की लिस्ट बनाकर प्रदेश की सरकार को सौपी जाएगी जिससे कि इन सबका का लोन माफ हो सके

Isha