महिला को शराब के ठेके में बंद कर रात भर भेड़ियों की तरह नोंचा(Video)

4/27/2018 12:16:18 AM

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): छेड़छाड़ का विरोध करना एक महिला को इतना भारी पड़ा कि हवस के दरिंदे ने न केवल उसके साथ मारपीट की, बल्कि रातभर बंदी बनाकर उसे कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया और वहशी दरिंदे ने उसे इस कदर नोंच डाला कि महिला को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। यह घटना रेवाड़ी जिले के गांव ढाणी जैरावत की है, जहां गांव का रहने वाला नवीन नाम का शख्स गांव के बाहर स्थित शराब के ठेके के पास अंडे की रेहड़ी लगाता है।



आरोप है कि वह पिछले कई दिनों से गांव की रहने वाली एक महिला का पीछा कर रहा था। मौका लगते ही उसने महिला को रास्ते में रोक लिया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। विरोध करने पर उसने महिला को ठेके में बंद कर दिया और सेल्समैन को बाहर कर रातभर जबरन उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। यही नहीं जब महिला सुबह उसके चंगुल से छुड़ाकर घर पहुंची तो आरोपी के परिजनों ने भी उसको जमकर पीटा।

पीड़िता ने जब परिजनों को आपबीती बताई तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। इस मारपीट के दौरान आरोपी को भी चोटे आई हैं और वह भी अस्पताल में उपचाराधीन है। फिलहाल, पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Shivam