लोहारू रोड पर सड़क हादसे में व्यापारी की मौत, साथी घायल

8/14/2018 4:42:37 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): भिवानी में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां शराब के नशे व तेज रफ्तार ने एक व्यापारी की जिंदगी लील ली। व्यापारी अपने रास्ते से गाड़ी में पेट्रोल डलवाने जा रहा था तभी रास्ते में कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से करा गई  और हादसे में उसकी मौत हो गई। मृतक व्यापारी गांव दिनोद निवासी था और तीन लङकियों सहित पांच बच्चों का पिता था। 

बताया जाता है कि गांव दिनोद निवासी 45 वर्षिय राजमल मनकों का व्यापार करता था, लेकिन शराब का आदि था। सोमवार को राजजमल अपने साथी बीरसिंह के साथ शराब पीकर जोहङ के पास सो गया। इसके बाद वो अपनी एंबेस्डर कार में तेल डलवाने के लिए आ रहा था। इसी दौरान उसकी कार भिवानी से कुछ दूर पहले डिवाईडर से टकरा गई और तीन पल्टी खा गई। जिसके बाद राजमल की मौके पर ही मौत हो गई और उसके साथ गाङी में बैठे उसके साथी बीरसिंह को मामूली चोटें आई। मृतक राजमल के भाई भरत सिंह ने बताया कि राजमल मनकों का व्यापार करता था और तीन लङकियों सहित पांच बच्चों का पिता था।

वहीं सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल लाया गया। पोस्टमार्ट के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। मामले की जांच कर रहे हवलदार धर्मबीर सिंह ने बताया कि परिजनों ने इत्तफाकिया मौत के बयान दिए हैं।
 

Deepak Paul