इसी साल एक साथ हो सकते हैं लोकसभा व विधानसभा चुनाव : चौटाला

5/29/2018 10:47:50 AM

गोहाना(अरोड़ा):  वैसे मैं कोई ज्योतिषी तो नहीं हूं, पर अपने सियासी अनुभव के आधार पर बता सकता हूं कि चुनाव 2019 में नहीं बल्कि लोकसभा और विधानसभा के एक साथ इसी साल अक्तूबर से दिसम्बर के बीच कभी भी हो सकते है।

सोमवार दोपहर को यह टिप्पणी इंडियन नैशनल लोकदल के सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने की। वह शहीद मदन लाल धींगड़ा पार्क के साथ स्थित सनातन धर्म मंदिर शिवाला मस्तनाथ में गोहाना हलके और बरोदा हलके इनैलो-बसपा की संयुक्त कार्यकर्ता सभा को सम्बोधित कर रहे थे।

चौटाला एस.वाई.एल. नहर को लेकर 15 जून से शुरू होने वाले जेल भरो आंदोलन में बढ़-चढ़कर भाग लेने का आह्वान करने आए थे। इनैलो सुप्रीमो ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर गठबंधन खड़ा कर बसपा सुप्रीमो मायावती को देश का प्रधानमंत्री बनाने का प्रयास किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि इनैलो-बसपा गठबंधन प्रदेश में सरकार बनने पर किसान का एक-एक दाना खरीदेगा तथा किसी भी प्रकार का कोई भेदभाव न करते हुए हर पढ़े-लिखे को नौकरी दी जाएगी चाहे उनके मां-बाप ने वोट किसी भी पार्टी को क्यों न दिए हो।

इनैलो-बसपा गठबंधन की इस सांझी कार्यकर्ता सभा में न तो पत्रकारों, न ही कार्यकर्ताओं को फोटो खींचने की अनुमति दी गई। पार्टी सुप्रीमो चौटाला ने इसके लिए सख्ती से मना कर दिया।

Rakhi Yadav