लोस चुनाव: सुभाष बराला ने बताया- कौन से मंत्री हो सकते हैं उम्मीदवार

3/30/2019 3:05:01 PM

चंडीगढ़(ब्यूरो): हरियाणा की दस लोकसभा सीटों पर हरियाणा के कई मंत्रियों के उम्मीदवार होने की अटकलों पर सुभाष बराला ने कुछ स्थिति साफ की है। उन्होंने कहा है कि लोकसभा चुनाव में कोई भी बड़ा मंत्री बीजेपी का उम्मीदवार नहीं होगा। हालांकि उन्होंने ये संकेत जरूर दिया कि कुछ राज्य मंत्रियों को लोकसभा उम्मीदवार बनाया जा सकता है। बराला ने कहा कि वे बीजेपी की स्टेट चुनाव समिति की मंशा यही है, लेकिन किसे चुनाव मैदान में उतारना है ये अधिकार केंद्रीय चुनाव समिति का है।

बता दें कि पिछले कई दिनों से कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से राज्यमंत्री नायब सैनी के नाम की चर्चाएं जोंरो पर है। वहीं बराला के बयानों मुताबिक, नायाब सैनी की टिकट पर विचार किया जा रहा है। वही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा है कि जनता जानती है कि चौकीदार चोर नहीं है, लेकिन चोर कौन है ये सब जानते हैं। बराला ने कहा कि जो आज विपक्षी दल हैं, उन्होंने प्रदेश में सालों राज किया है... उनके कार्यकाल में अनेक भ्रष्टाचार हुए। बराला ने कहा जनता मानती है चौकीदार चोर नहीं प्योर है और पीएम बनना श्योर है।

वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आजादी के 60 साल बाद भी 18 हजार गांव ऐसे थे, जिनमें बिजली के खम्बे नहीं थे। पीएम मोदी ने उन सभी गांवों में बिजली पहुंचाने का काम किया। फिलहाल, बीजेपी ने देशभर में चुनावी प्रचार तेज कर दिया है।

Shivam