11 मार्च के बाद होगी लोकसभा चुनावों की घोषणा; CM बोले- इसी महीने गुरुग्राम आएंगे PM मोदी

3/2/2024 1:49:41 PM

हरियाणा डेस्क: हरियाणा में लोकसभा चुनावों को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। वहीं चुनावों को लेकर बीजेपी ने भी पब्लिक मेगा रीच प्लान तैयार किया है। पार्टी संकल्प पत्र के बहाने 1 करोड़ लोगों की राय लेकर पब्लिक तक पहुंचने जा रही है। साथ ही सीएम मनोहर लाल गुरुग्राम में वर्चुअल रूप में सूबे की सभी 90 विधानसभा में लोकसभा चुनाव के लिए 90 दफ्तरों का शुभारंभ किया।

बता दें कि हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने उद्घाटन के मौके पर कहा कि इस समय सभी 90 विधानसभा सीटों पर करीब 1.5 लाख लोग मेरे साथ जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि ये भावना ही है कि भाजपा के कार्यकर्ता इतनी बड़ी संख्या में इस कार्यक्रम में जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि ये संख्या बताती है कि इस बार लोकसभा चुनाव में फिर से 2019 जैसी स्थिति होने वाली है।

गुरुग्राम आएंगे पीएम मोदी

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि 10 या 11 मार्च के बाद लोकसभा चुनाव की घोषणा हो सकती है। उन्होंने बताया कि 11 मार्च को फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुग्राम आएंगे। वहां वो द्वारका एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करेंगे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल पहले ही कह चुके हैं कि हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटों पर पार्टी 2019 के प्रदर्शन को दोहराएगी। चुनाव को लेकर वह लगातार दिल्ली और हरियाणा के अन्य जिलों में कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठकों का भी आयोजन किया जा रहा है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana