व्हाट्सएप ग्रुप में विधायक के खिलाफ टिप्पणी करने पर पीए ने लोकपाल को धमकाया, केस दर्ज

8/18/2022 6:21:51 PM

गुड़गांव, (ब्यूरो) : व्हाट्सएप ग्रुप में सोहना विधायक के खिलाफ टिप्पणी को लेकर बवाल मच गया। एडीसी कार्यालय में तैनात लोकपाल की इस टिप्पणी पर विधायक के पीए ने न केवल लोकपाल से गाली गलौज की बल्कि जान से मारने की धमकी भी दी। इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस को देकर केस दर्ज कराया है। इस मामले में लोकपाल ने पुलिस को धमकी भरे कॉल की रिकॉर्डिंग भी पेश की है। फिलहाल फर्रूखनगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस के मुताबिक, गांव दौला निवासी डॉ भगवान सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अतिरिक्त उपायुक्त कार्यालय में बतौर लोकपाल कार्यरत है। 25 मई को इंडियन लॉयन व्हाट्सएप ग्रुप सोहना के विधायक संजय सिंह पर टिप्पणी की थी। जिस पर ग्रुप के एडमिन और अन्य लोगों के  एतराज करने पर ग्रुप से मैसेज को हटा दिया था। 26 मई को उनके फोन पर विधायक के पीए देवेंद्र उर्फ देवीलाल ने व्हाट्सएप कॉल की थी, लेकिन वह फोन को नहीं उठा पाएं थे। ऐसे में 27 मई को दोबारा से फोन आया।

 

आरोप है कि  फोन को उठाते ही विधायक के पीए देवेंद्र उर्फ देवीलाल ने टिप्पणी करने के विरोध में गाली-गलौज करना शुरू कर दिया और जान से मारने की धमकी देने लगा। 27 मई को दोबारा ढाई बजे और चार बजे के लगभग फोन आए और गोली मारने की धमकी और अंजाम भुगतने की धमकी दी। आरोपी द्वारा दी गई धमकी की रिकॉर्डिंग कर ली और पुलिस को सौंप दी। जांच अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी है। जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Content Writer

Pawan Kumar Sethi